Bollywood Gossip: 28 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे अक्षय, नई फिल्म का ऐलान

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 11:07:07 AM
Akshay will romance with 28 years younger actress, new film announced

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों में काम कर रहे हैं. हर महीने उनकी एक नई फिल्म की घोषणा होती है। अब अक्षय एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ साउथ फिल्म 'सूररई पोटरु' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. जी हाँ और इस पर खुद एक्टर ने अपनी मुहर लगा दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी है. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फिल्म के नाम को लेकर फैंस से सुझाव भी मांगे हैं। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और राधिका मदान नजर आ रहे हैं.

 


इस वीडियो में एक्ट्रेस नारियल तोड़ रही हैं और एक्टर क्लैपबोर्ड लेकर बैठे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'हम नारियल फोड़कर और एक छोटी सी प्रार्थना के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है। अगर आपके पास मूवी टाइटल के लिए कोई सुझाव है, तो हमारे साथ साझा करें। आपकी शुभकामनाओं के साथ। आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो पर फैन्स ने कमेंट्स में कई तरह के सुझाव दिए हैं. खबरें हैं कि इस फिल्म में अक्षय कुमार राधिका मदान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

जी हाँ और रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा था. इस फिल्म की डायरेक्टर सुधा कोंगारा हैं जिन्होंने इस फिल्म को वेस्टर्न इंडिया में सेट किया है। फिल्म में राधिका एक ग्रामीण मराठी महिला की भूमिका में नजर आएंगी। आप सभी को बता दें, साल 2020 में फिल्म 'सूररई पोटरु' रिलीज हुई थी और इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या और अपर्णा बालमुरली मुख्य भूमिका में नजर आए थे.



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.