Internet पर रिलीज के साथ अक्षरा सिंह के गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Saturday, 10 Jul 2021 09:58:48 AM
Akshra Singh's song breaks all records with release on internet

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी गायकी से भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके गाने चर्चा में हैं। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी गाना 'फलनवा के बेटा सपनों में आता है' का पार्ट टू रिलीज कर दिया है.


दिलचस्प बात यह है कि उनके गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है. महज दो दिनों में गाने को 16 लाख व्यूज मिल चुके हैं और ये तेजी से आगे बढ़ रहा है. यह गाना यूट्यूब पर टॉप सर्च में है। गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह शानदार लुक में नजर आ रही हैं. फैंस उनके ग्लैमरस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो में शानदार डांस भी किया है.

 

 

 

 

गाने को शिवम पंडित ने लिखा है और संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। गाने का वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अक्षरा सिंह के गाने 'फलनवा के बेटा सपनों में आता है' के पहले पार्ट को भी खूब प्यार मिला था. उस गाने को 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं अक्षरा सिंह न सिर्फ अपने गानों को लेकर बल्कि आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.