OMG बिना शादी के प्रेग्नेंट हुईं अलाना पांडे, परिवार सदमे में

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 11:16:06 AM
Alana Pandey becomes pregnant without marriage, family shocked

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से सगाई की थी और अब उन्होंने एक बड़ी खबर शेयर की है. जी दरअसल अलाना प्रेग्नेंट हैं और जब उन्होंने इस बारे में अपने घरवालों को बताया तो सभी हैरान रह गए. खैर, यह सच नहीं है, लेकिन अलाना ने अपने परिवार को अपनी झूठी गर्भावस्था के बारे में बताया। अलाना पांडे एक YouTuber हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

 

 


 


 

ऐसे में उसने सोचा कि क्यों न कोई प्रैंक किया जाए और इसीलिए उसने अपनी झूठी प्रेग्नेंसी की खबर फैला दी। सबसे पहले अलाना पांडे और उनके बॉयफ्रेंड ने अपनी मां को फोन किया। अलाना पांडे तब अपनी मां को बताती है कि वह गर्भवती है। यह सुनकर उसकी मां कहती है कि ऐसा कैसे हो सकता है। आपने अभी तक न तो सगाई की है और न ही शादी की है। यह नहीं हो सकता। मां के बाद अलाना का अगला निशाना उसके पिता थे। उसने सोचा कि वह अपनी माँ की तरह इस खबर से पिताजी को डरा देगी।

हालांकि, बेटी की बात सुनकर पापा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। अलाना ने फिर चचेरी बहन अनन्या को इसके बारे में बताया हालांकि अनन्या पांडे को विश्वास नहीं हुआ, लेकिन अलाना भी इतने आत्मविश्वास से झूठ बोल रही थी जैसे कि वह सच हो। अब अलाना का ये मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.