Alia और Ranbir अपनी बेटी को घर ले जाते वक्त हुए स्पॉट , देखे फोटोज

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2022 12:22:07 PM
Alia and Ranbir spotted while taking their daughter home, see photos

बी-टाउन के कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को 6 नवंबर को एक बच्ची का जन्म दिया। आलिया को रविवार सुबह मुंबई के आरएन हॉस्पिटल ले जाया गया, आज आलिया अपनी बेटी के साथ घर लौट आई। नए पेरेंट्स - आलिया और रणबीर को अपनी कार में एक साथ हॉस्टपिटल से निकलते समय स्पॉट किया गया। रणबीर को अपने बच्चे को गोद में लिए और उसे पापराज़ी से बचाते हुए देखा गया।

रणबीर कपूर की मदर नीतू कपूर को भी एक अलग कार में अपने घर वापस आते हुए देखा गया।

डिलीवरी के कुछ घंटों बाद, आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ खुशी शेयर की और एक शेर के स्केच के साथ एक नोट शेयर किया। 
आलिया को रविवार को मुंबई के गिरगांव स्थित एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था।

आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में आरके के आवास - में शादी की थी। केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल थे।  

आलिया ने हॉस्टपिटल से एक पोस्ट शेयर की जहां उनका सोनोग्राफी टेस्ट हो रहा है, जबकि रणबीर उनके बगल में बैठे हैं। एक्ट्रेस ने स्पेन में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग जारी रखी और 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन किया। उन्होंने अपना मैटरनिटी वियर 'एडमामा' भी लॉन्च किया।


वर्क फ्रंट की बात करें तो , रणबीर कपूर की इस साल 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' सहित दो रिलीज़ हुईं, जबकि आलिया को 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर', 'डार्लिंग्स' और 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था। आलिया अगली बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.