Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding LIVE Updates ; शादी के बाद आलिया और रणबीर के पास नहीं होगा वक्त, जानिए क्यों?

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 11:17:03 AM
Alia and Ranbir will have no time after marriage, know why?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का जश्न हर जगह मनाया जा रहा है। बॉलीवुड के सबसे स्टनिंग कपल्स में से एक आलिया और रणबीर की शादी के फंक्शन आज से शुरू होने जा रहे हैं। आलिया शादी के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर भी काफी ध्यान देती नजर आ रही हैं। रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया भट्ट करीब एक हफ्ते का ब्रेक लेने वाली हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

शादी के बाद शूटिंग पर लौटेंगी आलिया: रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट शादी के बाद 22 अप्रैल से दिल्ली में अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी करने जा रही हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण और निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। शादी के बाद आलिया 22 अप्रैल से 31 अप्रैल तक आउटडोर शूट पूरा करने वाली हैं. इसके साथ ही आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ स्विटजरलैंड में भी शूटिंग करने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली में शूटिंग फिल्म का एक अहम हिस्सा भी होगा, जिसमें शबाना आजमी, धर्मेंद्र, जया बच्चन और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.


 
लव रंजन की फिल्म के बाहर स्पेन रवाना होंगे रणबीर आलिया के साथ-साथ रणबीर कपूर भी शादी के एक हफ्ते बाद अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं। रणबीर अपने तीन प्रोजेक्ट्स के कमिटमेंट्स को पूरा करना जारी रखेंगे। इस महीने के आखिरी दिनों में मुंबई में लव रंजन की अपकमिंग फिल्म का शेड्यूल फिर से शुरू होने जा रहा है. जहां शूटिंग करीब 10 से 12 दिनों तक चलेगी। जिसके बाद रणबीर अगले शेड्यूल को पूरा करने के लिए आउटडोर शूट के लिए स्पेन रवाना होने वाले हैं। स्पेन में अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद रणबीर बाकी 2 फिल्मों के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग करते नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.