Alia Ranbir Wedding: 7 नहीं बल्कि 4 मन्नतों से बनी रणबीर की दुल्हनिया, वजह है बेहद खास

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 09:27:14 AM
Alia became Ranbir's bride, not 7 but with 4 vows, reason is very special

बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब पति-पत्नी बन गए हैं। इस जोड़े ने 14 अप्रैल को शादी की और दोनों ने सात जन्मों के साथ शादी के बंधन में बंध गए। आप सभी को बता दें कि रणबीर-आलिया के फैंस को इस दिन का बेसब्री से इंतजार था और 14 अप्रैल को आलिया-रणबीर ने सात जन्मों तक एक-दूसरे का हाथ थामे रखा. हालांकि, आप शायद नहीं जानते होंगे कि रणबीर और आलिया ने सात मन्नत लेकर नहीं, बल्कि सिर्फ चार कसमें खाकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया है। जी हाँ, सुनकर शायद आपको यकीन न हो लेकिन आलिया-रणबीर ने सात मन्नतें नहीं बल्कि सिर्फ चार मन्नतें बदल कर शादी की परंपरा बदल दी.

जी दरअसल इस बारे में आलिया के भाई राहुल भट्ट ने बताया है, इसके साथ ही कपल के ऐसा करने के पीछे की वजह भी बताई गई है. एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए राहुल भट्ट ने कहा, ''रणबीर-आलिया ने अपनी शादी में 4 नहीं 7 मन्नतें ली हैं. उनकी शादी में एक खास पंडित था. ये पंडित कई सालों से कपूर परिवार के साथ हैं. इसलिए उन्होंने इसकी अहमियत बताई. हर दौर में। एक धर्म के लिए है, एक बच्चों के लिए है। तो यह सब वास्तव में आकर्षक था। मैं एक ऐसे घर से ताल्लुक रखता हूं जहां कई धर्मों के लोग हैं। 7 प्रतिज्ञा नहीं, बल्कि 4 प्रतिज्ञा रिकॉर्ड के लिए ली गई थी और मैं वहां था चारों व्रतों के दौरान अब बात करते हैं शादी के बाद रिसेप्शन की।


 
तो कल बेटी रिद्धिमा और दामाद भरत साहनी के साथ नीतू कपूर मीडिया के सामने आईं और उन्होंने पपराजी को थैंक्यू कहा और इस दौरान जब पापाराजी ने उनसे रिसेप्शन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने साफ कर दिया कि कोई रिसेप्शन नहीं होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सब कुछ हो चुका है और अब तुम आराम से घर जाकर सो जाओ.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.