Bollywood News : आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और अन्य एक्ट्रेस जिन्होंने हाल ही में सफलतापूर्वक बिजनेस स्टार्ट किया है

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jul 2022 02:16:01 PM
Alia Bhatt, Deepika Padukone, Malaika Arora and other actresses who have successfully started business recently

आप सभी को पता है की बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती है। पर क्या आपको पता है की इनमे से बहुत सारी वो भी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपना अलग बिज़नेस भी स्टार्ट किया हुआ है। आइए एक नज़र डालते है उनसभी एक्ट्रेस पर। 

आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म डार्लिंग्स से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने IIT कानपुर की कंपनी Fool.co में भी निवेश किया है। यह सर्कुलर इकोनॉमी पर केंद्रित है जो फूलों के कचरे को चारकोल मुक्त लक्जरी अगरबत्ती उत्पादों और अन्य वेलनेस उत्पादों में परिवर्तित करता है।

दीपिका पादुकोण 
दीपिका पादुकोण पहले से ही एक सफल निर्माता हैं और जल्द ही वह अपना खुद का लाइफस्टाइल ब्रांड लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बालों की देखभाल करने वाले उत्पादों से शुरुआत करते हुए।  उनकी कंपनी केमिकल  के यूज  के बजाय नेचुरल चीजों  पर ध्यान केंद्रित करेगी।

रकुल प्रीत सिंह
साऊथ  के सबसे बड़े नामों में से एक  रकुल प्रीत सिंह भी है।  उन्होंने  अपने भाई अमन प्रीत सिंह के साथ स्टाररिंग यू नामक एक ऐप शुरू किया  जो स्ट्रग्ग्लिंग एक्टर को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देता है और बाद में उनके अनुसार एक्टिंग की जॉब दिलाता है।

 

मलाइका अरोड़ा
मलाइला अरोड़ा के पास पहले से ही एक योग सेंटर है।  लेकिन पिछले साल उन्होंने न्यूड बाउल्स नामक अपनी डिलीवरी-ओनली फूड सर्विस शुरू की।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.