Bollywood News : डार्लिंग्स को प्रमोट करते हुए आलिया भट्ट मिनी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं, आउटफिट की कीमत आपको हैरान कर देगी

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2022 12:12:36 PM
Alia Bhatt flaunts baby bump in mini dress while promoting Darlings, the cost of the outfit will surprise you

कुछ हफ़्ते पहले, आलिया भट्ट ने घोषणा की कि वह और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस  के साथ खुशखबरी शेयर  की और  हार्ट ऑफ स्टोन के सेट से बेबी बंप के साथ आलिया की फोटोज  लीक हो गई थीं। आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने पर उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। अब आलिया ने अपनी आगामी फिल्म डार्लिंग्स का प्रमोशन  शुरू कर दिया है जो कि उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर भी है। हाल ही में प्रमोशन से एक्ट्रेस की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

एक्ट्रेस मिनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और इसमें उनके बेबी बंप की झलक देखने को मिल रही है।  खैर, आलिया की ड्रेस ज़िम्मरमैन की है और आउटफिट की कीमत रु 82000है।  यह बहुत बड़ी राशि है। आलिया पहले भी ज़िम्मरमैन आउटफिट पहन  चुकी हैं और उनमें वह बहुत खूबसूरत भी लगी थीं। 

 

आलिया भट्ट अपनी गर्भावस्था के दिनों में काम न करने के रूल को तोड़ रही है। हालही में वह हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही थी। इनदिनों वह  डार्लिंग्स का प्रचार कर रही है और कथित तौर पर अभिनेत्री अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी प्रचार करेगी जो 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

डार्लिंग्स की बात करें तो फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी हैं। यह शाहरुख खान द्वारा सह-निर्मित फिल्म है। इस  फिल्म का प्रीमियर 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.