Alia Bhatt ने Jr NTR के साथ काम करने से किया इनकार, हुई Koratala Siva फिल्म से बाहर

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 02:57:25 PM
Alia Bhatt refuses to work with Jr NTR, Koratala Siva out of film

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी हैं। दोनों 14 अप्रैल को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए है । उनकी शादी बांद्रा स्थित घर `वास्तु` में हुई थी। रिद्धिमा कपूर साहनी, नीतू कपूर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, महेश भट्ट, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और अन्य उनकी शादी में मौजूद हुए।  

\कथित तौर पर, अफवाहें थीं कि आलिया `कोराटाला शिवा` की फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी आलिया ने इस प्रोजेक्ट को ठुकरा दिया है और फिल्म से बाहर हो गई हैं।

`आरआरआर` के प्रचार कार्यक्रम के दौरान, आलिया और जूनियर एनटीआर ने एक दोस्ताना समीकरण शेयर   किया और उनके फैंस  उन्हें एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।आलिया के प्रोजेक्ट से बाहर होने का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है। लेकिन उन्होंने कोराताला शिवा को इस फैसले की जानकारी दे दी है।  आलिया को आखिरी बार राजामौली की `आरआरआर`  फिल्म में देखा गया था और अब  रणबीर के साथ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.