आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा, फिल्म 'सड़क 2' से निर्देशन की दुनिया में लौट रहे है महेश भट्ट

Samachar Jagat | Thursday, 20 Sep 2018 05:34:05 PM
Alia Bhatt reveals, Mahesh Bhatt is returning to the world of directing the movie Sadak 2

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी हैं। आपको बता दें कि आलिया ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके पिता महेश भट्ट 19 साल के लंबे अंतराल के बाद अब सड़क 2 के साथ निर्देशन की दुनिया में वापस लौट रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपने पिता के 70वें जन्मदिन के अवसर पर इसकी घोषणा की।

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस निभाने जा रही है सिल्वर स्क्रीन पर श्रीदेवी का किरदार

दिलचस्प बात ये है कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इस फिल्म का हिस्सा बनेगी। यह पहली बार होगा जब आलिया किसी फिल्म में अपने पिता के साथ काम करने जा रही हैं। अभिनेत्री ने ट्वीटर पर लिखा, ''आपने अपने 70वें जन्मदिन पर मुझे बहुत बड़ा तोहफा दिया। आप के निर्देशन में मैं काम करने जा रही हूं। सड़क 2 एक सपने के पूरा होने जैसा है।'' उन्होंने कहा, ''मैं जिस चीज के बारे में सोच रही थी कि वह कभी पूरा नहीं होगा, आपने वह संभव कर दिया। दिल से शुक्रिया पापा।''

Bigg Boss 12: इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है इस कंटेस्टेंट का न्यूड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

ऐसा पहली बार होगा कि अभिनेत्री अपने पिता के निर्देशन में काम करेंगी। अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी निर्देशन की दुनिया में अपने पिता के लौटने का स्वागत किया है। 'सड़क’ के मुख्य कलाकार संजय दत्त और पूजा भट्ट भी 'सड़क-2 में अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ काम करेंगे। अभिनेता संजय दत्त ने महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि उन्हें गर्व है कि वह इस निर्देशक के साथ दोबारा काम करेंगे। दत्त और आलिया भट्ट कलंक में साथ काम कर रहे हैं।

पद्दमावत के बाद निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म में काम करेगी दीपिका पादुकोण!

प्रियंका चोपड़ा के इस फैसले से सलमान को लग सकता है बड़ा झटका, 'भारत' छोड़ने के बाद साइन की दूसरी फिल्म



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.