आलिया भट्ट को शादी में कपूर खानदान से मिलेगी ये खास बात!

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 11:29:10 AM
Alia Bhatt will get this special thing from Kapoor family at the wedding!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि दोनों शादी कर रहे हैं। अप्रैल के महीने में आलिया बहू बनकर कपूर खानदान में कदम रखने जा रही हैं. जी हाँ और अब ये साफ हो गया है कि शादी के बाद उन्हें कपूर खानदान के हर तरीके से वाकिफ रहना होगा. जी हां और ये कपल उन सभी चीजों को फॉलो करने जा रहा है जो नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने अपने समय में अपनी शादी में की थी। हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि शादी के बाद लड़की की जिंदगी में काफी बदलाव आते हैं।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट भी कपूर खानदान की परंपरा को निभाते हुए नजर आएंगी. दरअसल सामने आने वाली कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को कपूर फैमिली का ज्वैलरी पास दिया जाएगा। जी हां, और नीतू कपूर अपनी बहू को वही ज्वैलरी देंगी जो उन्हें अपनी सास कृष्णा राज कपूर से मिली थी। मिली जानकारी के मुताबिक नीतू कपूर ने ये ज्वैलरी अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर को अपनी शादी में दी थी और अब वह इसे रिद्धिमा से अपनी होने वाली बहू आलिया को सौंपेंगी. जी हाँ, वैसे आलिया के अनोखे फैशन सेंस की वजह से फैंस भी उनका वेडिंग लुक जानने के लिए बेताब हैं. फिलहाल सुनने में आ रहा है कि वह अपनी सास नीतू कपूर के ब्राइडल लुक से भी टिप्स लेंगी।


 
हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है। कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी शादी के बाद गुरुद्वारे में लंगर चलाया था और यह परंपरा शादी के बाद रणबीर और आलिया की भूमिका में भी नजर आएगी. जी हाँ, खबर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई के चेंबूर स्थित कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में सात फेरे लेंगे. 1980 में ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी आरके हाउस में शादी की।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.