Alia Bhatt ने पिता Mahesh Bhatt को दी जन्मदिन की बधाई, स्टोरी शेयर करते हुए इस अंदाज में किया विश

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Sep 2022 12:02:34 PM
Alia Bhatt wished father Mahesh Bhatt on his birthday, shared the story and wished him in this way

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट ने मंगलवार को अपने पिता महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई दी। आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी पर अपने पिता की एक फोटो शेयर की। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे पॉप्स...आपका दिन आलू फ्राई से भरा हो।"

 निर्देशक महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में किरण भट्ट से शादी कर ली थी। महेश भट्ट के दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं। उनके अलग होने पर, महेश भट्ट ने एक्ट्रेस सोनी राजदान से शादी की। इन दोनों की  दो बेटियां आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट हैं।

आलिया ने घोषणा की कि वह इस साल जून में रणबीर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। कई सालो तक रणबीर को डेटिंग करने के बाद कपल 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गया।

 वर्क फ्रंट की बात करे तो , महेश भट्ट ने फिल्म 'सड़क 2' से निर्देशन में वापसी की, जिसमें आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में थे। फिल्म को विशेष रूप से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम किया गया था। आलिया की बात करें तो आलिया को हाल ही में रणबीर कपूर, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और दक्षिण एक्टर नागार्जुन के साथ एक फिल्म `ब्रह्मास्त्र: पार्ट -1 शिवा` में देखा गया है।

यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हुई थी, और इसने बॉक्स ऑफिस पर ग्लोबली लेवल पर  300 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है। वह अगली बार करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ नजर आएंगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.