Bollywood Gossip: रणबीर से 10 साल छोटी हैं आलिया, बचपन से ही एक्टर से करना चाहती थीं शादी

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 11:58:54 AM
Alia is 10 years younger than Ranbir, wanted to marry the actor since childhood

बॉलीवुड में सबसे रोमांटिक जोड़ों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं। जी हाँ और इन दिनों दोनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्म का हिस्सा लगती है। हां, और जिस तरह से वे एक-दूसरे से मिले, वह बहुत ही शानदार था। 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में आलिया ने माना है कि उन्हें 11 साल की उम्र से ही रणबीर कपूर पर क्रश था, उस वक्त रणबीर 21 साल के थे।

जी हाँ और 10 साल के उम्र के फासले के बाद भी आलिया हमेशा रणबीर को पसंद करती थीं और अब उनकी वही पसंद उनके पति होने जा रहे हैं. खैर, ये वो दौर था जब आलिया और रणबीर दोनों ने डेब्यू नहीं किया था और आलिया ने रणबीर को फिल्म 'ब्लैक' के सेट पर देखा था। जी हाँ, और उस दौरान रणबीर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे और आलिया उस दौरान संजय लीला भंसाली की फिल्म के ऑडिशन के लिए गई थीं. इतना ही नहीं करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' ने बॉलीवुड सितारों के कई राज खोले हैं. आलिया भट्ट के डेब्यू के बाद 2014 के एक शो में आलिया ने कहा था कि वह चाहती हैं कि उनकी शादी रणबीर से हो।


 
इसके बाद जब रणबीर कपूर आलिया भट्ट की फिल्म 'हाईवे' के प्रमोशन के लिए आगे आए तो इन दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगीं और इसके बाद दोनों अक्सर साथ नजर आने लगे. वैसे फिल्ममेकर अयान मुखर्जी को इनकी लव स्टोरी का हीरो माना जाता है। जी हाँ, उन्होंने ही साल 2017 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए साइन किया था। कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं।

हालांकि, पहले से ही लिंक-अप की खबरें थीं, लेकिन इस फिल्म को साइन करने के बाद ही 2018 में दोनों सोनम कपूर की शादी में एक साथ नजर आते हैं। उसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में बात करना शुरू कर दिया और फिर दोनों लिव-इन में रहने लगे। अब आज के समय में दोनों खुलकर अपने रिश्ते का खुलासा करते हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.