Ranbir Alia Wedding: आलिया-रणबीर की शादी का dancing video आया सामने - ऐसे मना म्यूजिक सेरेमनी का जश्न

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 10:34:10 AM
Alia-Ranbir's music videos came out, dancing to this song

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं। अब इन सबके बीच दोनों का डांस वीडियो सामने आया है. जी हां, दोनों के कुछ म्यूजिक वीडियो हैं जो आप यहां देख सकते हैं। इन वीडियो में आलिया खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. हालांकि इन वीडियो में आलिया और रणबीर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन दोनों की खुशी साफ नजर आ रही है.

 


 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर सफेद कुर्ता पजामे के साथ लाल जैकेट में नजर आ रहे हैं, वहीं आलिया ने भी लाल रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है और दोनों मलाइका अरोड़ा-शाहरुख खान के सुपरहिट गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. छैया छैया'। इसके अलावा म्यूजिक सेरेमनी का एक और अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया भट्ट अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के मशहूर गाने 'राधा तेरी चुनरी' पर करण जौहर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. करण आलिया को अपनी बेटी मानते हैं और उनकी बेटी की शादी की खुशी करण के चेहरे पर साफ नजर आ रही है।

वैसे ये वीडियो शादी की तस्वीरों के अलावा लोगों का दिल भी जीत रहा है और इन वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं. आलिया भट्ट की शादी के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा, "वह कहती हैं कि जब आप बेटी खो देते हैं तो आपको एक बेटा मिल जाता है। मैं कहती हूं कि हमें एक अद्भुत बेटा मिला है। एक प्यारा परिवार। मेरी प्यारी खूबसूरत बच्ची हमेशा हमारे साथ है। रणबीर और आलिया मैं ढेर सारे प्यार की प्रार्थना करती हूं।" आपके लिए प्रकाश और खुशी। आपकी प्यारी माँ।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.