Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding LIVE Updates: ताज कोलाबास में नहीं 16 अप्रैल को यहां होगा आलिया-रणबीर का रिसेप्शन

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 12:18:02 PM
Alia-Ranbir's reception will be held here on April 16, not in Taj Colaba

बॉलीवुड में अपने अंदाज के लिए मशहूर रणबीर और आलिया आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल आज शादी के बंधन में बंधने को तैयार है और ये कपल हर किसी को पसंद आता है. आपको बता दें कि आज 14 अप्रैल है और आज का दिन रणबीर और आलिया के लिए खास है। वहीं अब शादी के बाद कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है, हालांकि रिसेप्शन वेन्यू को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आया है.

दरअसल, कुछ समय पहले हमने आपको बताया था कि रणबीर और आलिया भट्ट का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन ताज महल पैलेस यानि ताज कोलाबा में होगा। हालांकि, अब नई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें अब रिसेप्शन वेन्यू को बदल दिया गया है। दरअसल सामने आ रही नई रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया का रिसेप्शन अब ताज कोलाबा में नहीं बल्कि वास्तु में होगा. यहां ये कपल सात फेरे लेगा। खबरें हैं कि 16 अप्रैल को रिसेप्शन होने वाला है. वहीं, इस शादी से जुड़े सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शादी में आने वाले मेहमानों के वाहनों को मीडिया और पपराजी धक्का देकर अपने कब्जे में ले रहे हैं. कैमरे।


 
जी हाँ और इसी को देखते हुए परिवार ने तय किया है कि रणबीर और आलिया का रिसेप्शन भी उनके बांद्रा अपार्टमेंट वास्तु में ही होगा. इतना ही नहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए परिवार ने रिसेप्शन पार्टी को वास्तु में ही होस्ट करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर के रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स के शिरकत करने की खबरें आ रही हैं। हालांकि रिसेप्शन के लिए मेहमानों को पहले ही न्योता भेजा जा चुका है और इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स भी हैं.



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.