Alia- Ranbir Wedding : नीतू कपूर ने रणबीर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा,कपूर साहब आपकी इच्छा पूरी हुई

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 02:19:33 PM
Alia- Ranbir Wedding  : Neetu Kapoor shared a photo with Ranbir and wrote, Kapoor sir your wish has come true

रणबीर कपूर ने आखिरकार आलिया भट्ट से शादी कर ली है ।  दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की सिर्फ यही इच्छा थी की अपने बेटे को दूल्हे के रूप में देखे  पर अफसोस से  उनकी मत्यु हो गई । बीती शाम को  रणबीर कपूर ने अपनी  लव ऑफ लाइफ आलिया भट्ट से दोस्तों और परिवार के बीच अपने घर  पर शादी कर ली। उनकी शादी कुछ करीबी लोगो के बीच  हुई थी  क्योंकि वे ऋषि कपूर के खोने के बाद कुछ भी ग्रैंड  नहीं करना  चाहते थे। नीतू कपूर, जिन्होंने शादी के उत्सव के दौरान ऋषि कपूर को बेहद याद किया, अपने बेटे   रणबीर कपूर के साथ एक फोटोज शेयर की और उन्हें समर्पित किया। नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "यह कपूर साहब को समर्पित है, आपकी इच्छा पूरी हुई"।


नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर की शादी में सबसे ज्यादा खुश दिखीं, उन्होंने अपनी इच्छा के अनुसार सभी रस्में निभाईं और   खुश हैं कि उन्हें आलिया भट्ट में अपने बेटे के लिए एक आदर्श लड़की मिली है । नीतू कपूर अपने बेटे की शादी की खबरों के दौरान चुप रहीं, हालांकि मेहंदी के दिन उन्होंने खुलासा किया कि शादी 14 अप्रैल को `वास्तु` में होगी। कल शाम जब उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज़ दिया तो उन्होंने पुष्टि की कि कोई रिसेप्शन नहीं होगा।  

पति  और पत्नी के रूप में आलिया और रणबीर बहुत खूबसूरत लग रहे थे। शादी के बाद दोनों ने साथ आकर फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। बाद में रणबीर ने आलिया को अपनी बाहों में उठा लिया जिसे  देख उनके फैंस  बहुत खुश हुए।

वास्तव में वे अब तक के सबसे गॉर्जियस कपल लग रहे थे। कथित तौर पर इस जोड़े ने केवल 4 फेरे लिए है , आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने मीडिया को यह जानकारी दी, उन्होंने कहा,  (पंडित) ने यहां प्रत्येक का महत्व समझाया।इनमे से  एक फेरा होता है धर्म के लिए, और एक फेरा  होता है संतान के लिए, तो यह वास्तव में आकर्षक था। रिकॉर्ड के लिए 7 फेरे नहीं बल्कि 4 फेरे थे"। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.