Alia-Ranbir Wedding : पूजा भट्ट ने शेयर की ये खास फोटो , इस अंदाज में नजर आया भट्ट परिवार

Samachar Jagat | Saturday, 16 Apr 2022 02:18:25 PM
Alia-Ranbir Wedding: Pooja Bhatt shared this special photo, Bhatt family was seen in this style

14 अप्रैल को  रणबीर -आलिया शादी के बंधन में बंध  गए। 28 लोगों ने ये शादी अटेंड की। जिनमें से कुछ परिवार के सदस्य और कुछ बहुत करीबी दोस्त  शामिल थे। परिवार की बात करें तो इस दिन के लिए  दूल्हा और दुल्हन के परिवार  के सदस्यों के लिए बेहद भावुक होना स्वाभाविक है। बड़ी बहन पूजा भट्ट ने एक ग्रैंड फोटो को शेयर की है जिसमें भट्ट परिवार महेश भट्ट, सोनी राजदान, पूजा भट्ट, शाहीन भट्ट, राहुल भट्ट, और सोनी राजदान की बहन, टीना राजदान शामिल है।  

हालही में आलिया ने अपने महेंदी, रिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर की है जिसमे आलिया ने रेड कलर का लंहगा पहना है और रणबीर ने रेड कलर की शेरवानी पहनी है  जिसमे दोनों बहुत सूंदर लग रहे है।  

हाल ही में, संजय दत्त ने बॉलीवुडलाइफ के साथ एक एक्सक्लूसिव  इंटरव्यू  में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में अपने विचार बताये थे, जहां उन्होंने खुलासा किया कि उनका रील वर्जन उनके लिए कितना खास है। जब उनकी आने वाली फिल्म केजीएफ 2 पर चर्चा करते हुए रणबीर के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में पूछताछ की गई तो संजय दत्त ने बिना किसी हिचकिचाहट के कहा, "वह मेरे लिए एक बच्चे की तरह है, वह मेरा बच्चा  है।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.