Alia-Ranbir's wedding : दीपिका-कैटरीना की राह पर चलेंगी आलिया, पहनेंगी इस डिजाइनर का गाउन

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 12:38:57 PM
Alia to follow the path of Deepika-Katrina, will wear this designer's gown

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से शादी होने जा रही है. जी हां, इस बार बॉलीवुड की सबसे अनोखी जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस समय दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है। जी हाँ, और चर्चा है कि धूमधाम से तैयारियां चल रही हैं. अब तक मिली खबर के मुताबिक शादी के मेन्यू से लेकर वेन्यू तक सब कुछ शानदार होने वाला है. इसी बीच एक दुल्हन के लहंगे की भी चर्चा है और सभी के मन में ये सवाल है कि आलिया कौन सा लहंगा पहनने वाली हैं?

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की बाकी डीवाज की तरह आलिया भट्ट भी मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी और रणबीर कपूर के साथ सात मन्नतें लेंगी। आलिया भट्ट से पहले अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और पत्रलेखा समेत बी-टाउन की कई टॉप एक्ट्रेस सब्यसाची के लहंगे में अपनी शादी के दिन को खास बना चुकी हैं। ऐसे में अब सभी की निगाहें गॉर्जियस आलिया के ब्राइडल लुक पर टिकी हैं और सभी को देखना होगा कि वह लहंगे में कैसी दिख रही हैं.


 
वहीं मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी आलिया भट्ट के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं। तो रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि आलिया शादी के दूसरे फंक्शन में मनीष मल्होत्रा ​​के डिजाइनर आउटफिट पहनकर अपनी शादी के फंक्शन को खास बना सकती हैं. आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट ने दोनों की शादी की तारीख की पुष्टि की है। हालांकि अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है, लेकिन कपूर परिवार और भट्ट परिवार में खुशी का माहौल है। जी हाँ, और खबरें हैं कि दोनों परिवारों में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.