पहाड़ो पर अपना घर चाहती हैं आलिया

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 11:43:47 AM
Alia wants her home on the hills

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह पहाड़ो पर भी अपना घर बनाना चाहती हैं। महेश भट्ट की पुत्री आलिया ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना इली है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है। आने वाले समय में आलिया की क्या इच्छाएं हैं ये उन्होंने बताया है। आलिया ने बताया कि वह जब छोटी थीं उस समय वे पैसे बचाने को लेकर काफी असहज थीं लेकिन वक्त के साथ-साथ उन्होंने ये सीख लिया है।

 वह अब कभी कभी ही फैंसी बैगों और कपड़ों पर खर्च करती हैं। आलिया पहले पैरेंट्स के साथ लंदन घूमने जाया करती थीं और आज लंदन में उनका अपना घर है। आलिया अब खुद की प्राइवेट जेट चाहती हैं। इसी के साथ वे पहाड़ों पर एक घर भी चाहती हैं। आलिया को नेचर से काफी लगाव है और वह पहाड़ों में भी अपना एक घर चाहती हैं।

आलिया इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़यिा, नागार्जुन और मौनी राय भी नजर आएंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.