Alia Ranbir Wedding: शादी में आलिया भट्ट ने पहने बेहद सुंदर कलीरे, इनमें भी छुपा है रणबीर कपूर से कनेक्शन

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 09:34:19 AM
Alia wore special buds for Ranbir, diamond ring worth crores seen in her hand

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर हुईं आलिया भट्ट अब आलिया कपूर हैं। उसने जीवन भर रणबीर कपूर (आलिया भट्ट-रणबीर कपूर) के साथ खेलने का वादा किया और अब दोनों एक दूसरे के हो गए हैं। 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के बाद जब ये कपल दुनिया के सामने आया तो उन्हें देखकर सभी को लगा कि ये एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. नवविवाहित दुल्हन की कई तस्वीरें सामने आईं। इस दौरान डिजाइनर कपल से लेकर अलग-अलग कलियों ने सबका ध्यान खींचा. इतना ही नहीं आलिया ने जो अंगूठी पहनी थी उसकी भी काफी चर्चा हो रही है।

आप सभी देख सकते हैं शादी के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. जी हाँ और इन तस्वीरों में ये कपल शादी के दौरान एक दूसरे में खोए नजर आ रहे थे. रणबीर जब आलिया की डिमांड भर रहे थे तो आलिया हंसती नजर आईं। आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस की खूबसूरती के साथ-साथ हाथों में पहने कलियों ने सबका ध्यान खींचा. दरअसल, एक्ट्रेस ने बेहद ही यूनिक बड्स पहने हुए थे। आप देख सकते हैं कि तारे, बादल और पक्षी पेस्टल रंग में नजर आए। इसमें 8 भी थे। बता दें कि रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 है। इसी के चलते आलिया ने इसे अपनी कलाई पर पहना था।


 
केक काटते वक्त आलिया के हाथ में पहनी गई डायमंड रिंग भी आकर्षण का केंद्र बनी रही। दरअसल यह डायमंड रिंग रणबीर कपूर ने आलिया को गिफ्ट की है। वहीं, रिंग को देखकर लग रहा था कि इसे खास तरीके से डिजाइन किया गया है। कहा जा रहा है कि इस अंगूठी की कीमत करोड़ों में है। शादी के बाद ये कपल पपराजी के सामने आ गया. उसके बाद दोनों ने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया और इसके बाद जब वे घर के अंदर जाने लगे तो रणबीर ने आलिया को गोद में उठा लिया.



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.