Entertainment News :ईद के मौके पर भी उर्फी हुई ट्रोल , नेटिज़न्स ने मुस्लिम होने को बताया कलंक

Samachar Jagat | Monday, 11 Jul 2022 01:00:01 PM
Alias ​​trolled even on the occasion of Eid, netizens told stigma of being Muslim

उर्फी जावेद ने ईद सेलिब्रेशन के लिए अपने आउटफिट से नेटिज़न्स को काफी परेशान कर दिया है। उर्फी  ने  ब्लू  ब्लाउज के साथ एक सुंदर पीले रंग की साड़ी पहनी थी और सुंदर भी लग रही थी। ईद के मौके पर ऐसे  ट्रोलर्स के अनुसारट्रोलर्स के अनुसाररिवीलिंग कपडे पहनने के लिए नेटिज़न्स ने उनको जम कर ट्रोल किया। 

उर्फी जावेद को  लगाई फटकार और कहा, 'आज के दिन तो कुछ ढांग का पहनने लेटी'
उर्फी जावेद को ट्रोलर्स ने फटकार लगाई क्योंकि ईद के मौके पर भी उर्फी अजीब कपडे पहने नज़र आई। नेटिज़न्स ने उनको कहा हर रोज तो ऐसे ही कपडे पहनती है। आज के दिन तो कुछ सही सा पहन लेती। 

उर्फी जावेद के मुस्लिम होने को बताया कलंक
उर्फी जावेद की बहुत आलोचना हो रही है और उन्हें उनके धर्म के लिए एक अपमान कहा जा रहा है।  ट्रोलर्स के अनुसार आज भी उन्होंने अपनी संस्कृति का सम्मान नहीं किया और आज भी अपनी  संस्कृति के मुताबक कपडे नहीं पहने। 

ईद मनाते हुए उर्फी जावेद ने अपने आउटफिट से नेटिज़न्स हैरान कर दिया 
उर्फी जावेद ने अपने लुक से  नेटिज़न्स को हैरान कर दिया।  ट्रोलर्स का कहना है कि उन्होंने उर्फी से उम्मीद छोड़ दी है क्योंकी उर्फी को कोई शर्म नहीं है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.