Bollywood News: कुणाल रावल-अर्पणा मेहता की शादी में नज़र आए ये सभी सितारें, शाहिद ने मीरा से दोबारा शादी करने की जताई इच्छा

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 12:44:38 PM
All these stars appeared in Kunal Rawal-Arpana Mehta's wedding, Shahid expressed his desire to marry Meera again

फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता ने रविवार (28 अगस्त) को मुंबई के ताजमहल प्लेस होटल में अपने परिवार के सदस्यों और इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। जहां मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर समारोह में लड़केवाले बन गए। वहीं शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत से शादी में फिर से शादी करने का मन बना लिया। आइए देखते है उनकी कुछ फोटोज।

 कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे वरुण धवन और नताशा दलाल
वरुण धवन और नताशा दलाल को शादी की थीम के अनुसार सफेद कपड़े पहने देखा गया। वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे थे।

 अंशुला कपूर
कुणाल और अर्पिता की शादी में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर सफेद रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

लडकीवाले बने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर
कुणाल और अर्पिता की मेहंदी सेरेमनी में लवबर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लड़केवाले बने। इस ग्रुप फोटो में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 मीरा राजपूत से दोबारा शादी करना चाहते हैं शाहिद कपूर
कुणाल और अर्पिता की शादी ने शाहिद कपूर को अपनी शादी याद दिला दी क्योंकि उन्होंने अपनी  मीरा राजपूत से दोबारा शादी करने की इच्छा व्यक्त की थी। इस फोटोज में दोनों एक नए कपल की तरह लग रहे थे।

 दुल्हन अर्पिता मेहता
दुल्हन अर्पिता मेहता खुश और उत्साहित दिखीं क्योंकि उन्होंने कुणाल के साथ शादी करने से पहले मेहंदी सेरेमनी में एन्जॉय किया।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.