Allu Arjun Birthday : 3 साल की उम्र में अल्लू अर्जुन ने फेस किया था कैमरा, पहली बार इस फिल्म में आए थे नजर 'पुष्पा' सुपरस्टार

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 12:03:19 PM
Allu Arjun Birthday: Allu Arjun faced the camera at an early age, the film introduced the 'Pushpa' superstar.

अल्लू अर्जुन ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है, आज उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है। अल्लू अर्जुन ने बहुत कम उम्र में कैमरे का सामना किया।


अल्लू अर्जुन ने फिल्म 'पुष्पा द राइज' से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. साउथ सिनेमा के अलावा सुपरस्टार ने बॉलीवुड फैंस को भी अपना फैन बना लिया. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का आज जन्मदिन है। इसी के साथ अभिनेता अल्लू अर्जुन आज 40 साल के हो गए हैं। अल्लू अर्जुन ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है, उन्होंने आज यह मुकाम हासिल किया है। अल्लू अर्जुन अपनी हर फिल्म में कड़ी मेहनत करते हैं, अल्लू ने बहुत कम उम्र में कैमरे का सामना किया। अल्लू अर्जुन उस समय केवल 3 वर्ष के थे, उन्होंने कम उम्र से ही लोगों के बीच अपना एक विशेष नाम बना लिया था।

जबकि अल्लू अर्जुन ने कम उम्र में कैमरे का सामना किया
8 अप्रैल, 1982 को मद्रास में एक तमिल परिवार में जन्मे अल्लू अर्जुन सिर्फ 3 साल के थे, जब उन्हें पहली बार कैमरे पर आने का मौका मिला। अल्लू ने 1985 की फिल्म विजेता में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया। अल्लू ने 1986 की फिल्म डैडी में भी अभिनय किया। इसके बाद अल्लू फिर साल 2003 में फिल्म 'गंगोत्री' में नजर आए।

 

 

अल्लू अर्जुन की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका
यह अल्लू के शानदार करियर की शुरुआत थी। इस दौरान उन्होंने सबसे शानदार फिल्मों में से एक में काम किया। बता दें, हाल ही में अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 355 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके अलावा अल्लू साल 2020 में फिल्म 'आला वैकुंठपुरमलो' में नजर आए थे। यह फिल्म अभिनेता की सुपरहिट फिल्मों में से एक मानी जाती है। इस फिल्म में अर्जुन के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म में अल्लू के बंटू फॉर्म को फैंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म ने दुनिया भर में 262 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर प्रसारित की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.