Amaal Mallik : जब सलमान खान के फैंस पर भड़के थे अमाल मलिक, कहा था- 'बेवकूफ पागल हो गए'

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 10:38:03 AM
Amaal Mallik furious at Salman fans for trolling him, said ‘Idiots went crazy’

संगीतकार और गायक अमाल मलिक का आज जन्मदिन है। अमाल मलिक ने अपने करियर में कई गाने गाए हैं जो बेहतरीन रहे हैं। अमाल मलिक ने बतौर संगीतकार डेब्यू फिल्म 'जय हो' से किया था। अब उन्हें 'सूरज डूबा है', 'मैं हूं हीरो तेरा', 'नैना' जैसे गानों के लिए जाना जाता है। वहीं उन्होंने पॉप म्यूजिक के जरिए अपने फैंस को सरप्राइज दिया है.

 

 

अमाल मलिक ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने फिल्म 'साइना' के लिए कई प्रोजेक्ट छोड़े हैं। जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, "मेरे रास्ते में आने वाली 17-18 फिल्मों को छोड़ने का मुझे वास्तव में कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि वे वास्तव में अद्भुत या अलग नहीं थीं। अपने करियर के पहले कुछ वर्षों में, मुझे कई अलग-अलग काम करने को मिले। गाने, जिनमें काफी रेंज थी। तब मुझे रीमिक्स के लिए ढेर सारे ऑफर्स मिल रहे थे, जो मुझे पसंद नहीं थे।" अमाल ने हालांकि तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उनका सलमान खान से विवाद हो गया था।

 


 
दरअसल, उन्होंने अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान के नाम का जिक्र किया, हालांकि उन्हें पहला मौका सलमान खान ने दिया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म जय हो से की थी और यही सलमान के फैंस को पसंद आई थी। जब सलमान के प्रशंसकों ने अमाल को ट्रोल किया, तो उन्होंने ट्वीट किया, "आज दुनिया ने देखा है कि इन अनपढ़ भाईचारे का क्या करना है। यह सब शाहरुख खान द्वारा उन्हें पसंदीदा अभिनेता कहने के साथ शुरू हुआ और ये बेवकूफ पागल हो गए। मैं सलमान खान का सम्मान करता हूं। उन्होंने मुझे लॉन्च किया, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उनके प्रशंसकों की अशिष्टता को बर्दाश्त करूंगी।" अमाल अपने बेहतरीन जवाबों के लिए भी जाने जाते हैं। फिलहाल के लिए हमारी ओर से उन्हें जन्मदिन की बधाई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.