इस बात के लिए Amitabh Bachchan को मांगनी पड़ी माफी

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Dec 2020 06:45:34 PM
Amitabh Bachchan had to apologize for this

इंटरनेट डेस्क। अमिताभ बच्चन ने अभिनय के दम पर फिल्मी दुनिया में अपनी विशेष पहचान बनाई है। वह अभी फिल्मों और पापुलर टीवी शो में बहुत बिजी रहते हैं। इसके बावजूद अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हंै। वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। 

इसी बीच अमिताभ बच्चन को अपनी एक पोस्ट के लिए माफी भी मांगनी पड़ी है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फोटो के साथ एक कविता लिखकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो में वह चाय पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने कमेंट किया। इसमें तिशा अग्रवाल नाम की एक महिला ने भी कमेंट कर कहा कि यह कविता उनकी लिखी हुई है। इस कविता के लिए उन्हें क्रेडिट मिलना चाहिए।

इसके बाद बॉलीवुड के महानायक ने करेक्शन के साथ उस फोटो को दोबारा ट्वीट किया। अमिताभ ने लिखा कि इस ट्वीट का क्रेडिट तिशा अग्रवाल को जाना चाहिए। मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं थी कि यह किसने लिखी है। किसी ने इसे मेरे पास भेजा, मैंने सोचा कि यह अच्छी है और मैंने इसे पोस्ट कर दिया। मैं क्षमा चाहता हूं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.