Amitabh Bachchan ने कहा ‘फैशन रिपीट,’ शेयर की ये पुरानी फोटो, क्लिक कर देखें

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 03:51:02 PM
Amitabh Bachchan said 'fashion repeat,' shared this old photo, click to see

बॉलीवुड के मेगास्टार  अमिताभ बच्चन ने सोमवार को  पुरानी  बातों को याद करते हुए उन्होंने  अपनी फिल्म 'त्रिशूल' के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो व्हाइट टीशर्त और बड़े से सनग्लासेस लगाए हुए दिख रहे हैं। ये ओवरसाइज सनग्लास है और उनपर काफी फब भी रहे हैं। इसी के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है ‘फैशन रिपीट..70’s की चमक। शायद त्रिशूल फिल्म के मुहूर्त का समय। और मैं देख रहा हूं आज के सितारे भी यही पहन रहे हैं।’ बिग बी की बात सही भी है। हम देख रहे हैं कि एक बार फिर पुराना फैशन लौट आया है। चाहे वो इंडिनय ड्रेसेस हो या रेट्रो लुक या फिर एसेसरीज..हर किसी में पुराने समय की झलक देखने को मिल रही है।

उनके फोटो शेयर करने बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन को हार्ट और फायर इमोजी से भर दिया। एक फैन ने कमेंट किया-"वाह !!  लुकिंग सुपर हमेशा से ! स्टाइल आपसे शरू होती है सर।"। एक अन्य फैन ने लिखा, "हालांकि किसी का भी यह प्रभाव नहीं है! आपके पास जो है वह अविश्वसनीय है!"।

अभिनेता रणवीर  सिंह ने भी कमेंट सेक्शन में कमेंट किया और लिखा, “ओजी” ।

अमिताभ  1970 के  बॉलीवुड का शहंशाह  माने जाते थे।  उन्होंने कुछ नाम रखने के लिए `जंजीर`, `मुकद्दर का सिकंदर`, `दीवार ` और `काला पत्थर` जैसी फिल्मों में आक्रामक रोल प्ले कर एक `एंग्री यंग मैन` के रूप में अपनी ऑन-स्क्रीन इमेज बनाई।

 वर्कफ़्रंट की बात करें तो अमिताभ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन भी हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

वह विकास बहल की 'अलविदा'  में भी नजर आएगे, जिसमें वह भास्कर प्रजापति  का रोल प्ले करेंगे। फिल्म में अमिताभ के अलावा रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता भी हैं। वह दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' रीमेक और 'प्रोजेक्ट के' के लिए भी काम कर रहे हैं।

इसके अलावा, बिग बी ने परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अभिनीत अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट  `ऊंचाई` की शूटिंग भी पूरी कर ली है। फिल्म की रिलीज डेट का अभी इंतजार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.