Bollywood: बहुभाषीय फिल्म में काम करेंगे Amitabh Bachchan

Samachar Jagat | Friday, 09 Oct 2020 12:24:26 PM
Amitabh Bachchan will work in multilingual film

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बहुभाषीय फिल्म में प्रभाष और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने जा रहे हैं। साउथ इंडियन फिल्म प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज़ ने यूनिवर्सल अपील के साथ अपनी आगामी मेगा बजट और बहुभाषी प्रोडक्शन के लिए अमिताभ बच्चन को एक महत्वूर्ण भूमिका के लिए कास्ट किया है। वैजयंती मूवीज़ के संस्थापक और प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त के लिए उनका आगामी प्रोजेक्ट किसी सपने से कम नहीं है।

प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त का मानना है कि लेजेंडरी एन टी आर, अमिताभ बच्चन के प्रशंसक थे और उन्होंने उनकी कुछ सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों के तेलुगु रीमेक में अभिनय किया था। एनटीआर और मैंने उनकी लैंडमार्क फिल्म'शोले ’ कई बार देखी, जो एनटीआर के रामकृष्ण थिएटर में एक साल से अधिक समय तक चली थी। इतने सालों के बाद वैजयंती मूवीज़ के बैनर तले भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ इस प्रतिष्ठित फिल्म में काम करना मेरे लिए बहुत ही गर्व और सौभाग्य की बात है।

निर्देशक नाग अश्विन का मानना है कि मैं खुद को भागयशाली और ब्लेस्ड मानता हूं कि बच्चन सर ने कई विकल्पों के बीच हमारी फिल्म का चयन किया। इस फिल्म में उनका फूल लेंथ किरदार होगा और हमें विश्वास है कि यह किरदार लेजेंडरी अभिनेता के साथ पूरा न्याय करेगा। गौरतलब है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 2०22 में रिलीज होगी। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.