Amitabh Bachchan ने जीती कोरोना से जंग ,9 दिनों के अलगाव के बाद काम पर वापस आ गए!

Samachar Jagat | Thursday, 01 Sep 2022 02:12:33 PM
Amitabh Bachchan wins battle with Corona, returns to work after 9 days of separation!

मेगास्टार अमिताभ बच्चन काम पर वापस जा रहे हैं क्योंकि उन्होंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। अमिताभ ने बुधवार रात को अपने ब्लॉग पर शेयर किया कि अलगाव में उनके नौ दिन बीत चुके हैं और उनका टेस्ट नेगिटिव आया है।

 यह 24 अगस्त को था, जब अमिताभ ने शेयर किया कि उन्होंने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उन्होंने ट्वीट किया था: "मैंने अभी-अभी सीओवीआईडी ​​​​पॉजिटिव परीक्षण किया है .. वे सभी जो मेरे आसपास और मेरे आसपास रहे हैं, कृपया अपनी जांच करवाएं ।"

बिग बी, जो अगली बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र - पार्ट वन : शिव', 'ऊंचाई', 'अलविदा' और तेलुगु स्टार प्रभास के साथ बहुप्रतीक्षित 'आदि पुरुष' में बड़ी स्क्रीन पर नजर आएँगे , अमिताभ ने पहले सकारात्मक परीक्षण किया था जुलाई 2020 और खुद को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में आइसोलेट कर लिया।

उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी सकारात्मक टेस्ट किया था, उनके बाद बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या  ने भी टेस्ट करवाया । बिग बी अगस्त 2020 की शुरुआत में तीन सप्ताह तक अस्पताल में रहने के बाद घर लौटे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.