फिल्म का बजट कम देख घर से कपड़े ले आए अमिताभ

Samachar Jagat | Thursday, 13 Feb 2020 12:13:30 PM
Amitabh brought clothes from home after watching the budget of the film

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली मराठी फिल्म का कम बजट देखकर कपड़े घर से लेकर आ गये। अमिताभ मराठी भाषा में फिल्म करने जा रहे हैं। वह ‘एबी आणि सीडी’ में अभिनेता विक्रम गोखले के साथ दिखेंगे। यह फिल्म अभी से चर्चा में है और इसके निर्माता अक्षय बारदापुरकर ने फिल्म से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं।



loading...

अक्षय ने कहा, ‘‘ फिल्म में अपने किरदार के लिए अमिताभ बच्चन ने मेकर्स से कपड़े नहीं मांगे बल्कि खुद इंतजाम किए थे। हमने उनसे पूछा था कि हम कपड़ों के नाप के लिए टेलर को कब भेजें। इस पर अमिताभ ने कहा कि चिंता ना करें, वह अपने वॉर्डरोब से कपड़े ले आएंगे। शूट वाले दिन अमिताभ अपनी पूरी वैनिटी वैन ले आए थे जिसमें 20 कपड़े रखे थे। उन्होंने हमसे कहा कि हम चुन लें कि कौन से कपड़े फिल्म में ठीक लगेंगे।

अक्षय ने बताया कि अमिताभ बच्चन की मराठी पर अच्छी पकड़ है लेकिन फिर भी वह हर बार डायरेक्टर से पूछते थे कि सब ठीक लग रहा है या नहीं। वह हर सीन के बाद यह पूछते थे। अगर कभी भी थोड़ी गड़बड़ लगती थी तो वह तुरंत रीटेक लेते थे। अमिताभ चाहते तो फिल्म की डबिंग किसी और से भी करवा सकते थे लेकिन उन्होंने डबिंग खुद ही की। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.