Ranbir-Alia wedding: अमिताभ ने रणबीर-आलिया को शादी से पहले दी बधाई, लिखा खास नोट

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 10:08:50 AM
Amitabh congratulates Ranbir-Alia ahead of their wedding, wrote a special note

बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों आज हमेशा एक दूसरे के साथ रहेंगे। आप सभी को बता दें कि रणबीर की बारात निकलने वाली है और आलिया भट्ट दुल्हन बनने वाली हैं. आज से दोनों एक दूसरे के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे। हालांकि रणबीर और आलिया को भी शादी से पहले ही बधाइयां मिलने लगी हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं, जिन्होंने रानालिया को खास अंदाज में शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

 


 

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ब्रह्मास्त्र के रणबीर और आलिया के केसरिया गाने का वीडियो क्लिप शेयर किया है और दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी हैं. आप देख सकते हैं कपल का लव सॉन्ग शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा- ''हमारी ईशा और शिवा को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. दोनों जल्द ही एक खास सफर की शुरुआत करने वाले हैं. ऐसे में दोनों की जिंदगी रोशनी से भर जाए. टीम ब्रह्मास्त्र की तरफ से आइए इस जश्न की शुरुआत खास तरीके से करते हैं.'' आप सभी को बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया के किरदार का नाम ईशा है. और रणबीर के किरदार का नाम शिवा है.हां और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन इन दोनों के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी. रणबीर और आलिया फिल्म में सिजलिंग केमिस्ट्री शेयर करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी का फंक्शन 14 अप्रैल यानी आज सुबह 9 बजे शुरू होगा। जी हां और इसके बाद चूड़ा और पगड़ी की रस्म होगी। वहीं दोपहर करीब 2 बजे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का मौका बताया जा रहा है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.