Instagram पर अमिताभ के ग्रैंडसन अगस्त्य नंदा ने शेयर की तस्वीर तो आया मामा अभिषेक का रिएक्शन

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 04:30:02 PM
Amitabh's grandson Agastya shares picture on Instagram: here Abhishek's reaction

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से लगभग सभी पूरी तस्वीरें हटा दी हैं और अपनी नई तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह थोड़े अलग लेकिन हैंडसम दिख रहे हैं। अगस्त्य के इस नए पोस्ट को देखने के बाद उनके मामा अभिषेक बच्चन और बहन नव्या नवेली समेत बॉलीवुड के अन्य सितारों ने कमेंट और लाइक किया है.

बिना कैप्शन के शेयर की फोटो: अगस्त्य ने इंस्टाग्राम पर एक साथ 3 फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह जैकेट, डेनिम और व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। वह बेड पर कुशन लगाकर पोज दे रहे हैं। पहली और दूसरी तस्वीरों में उनका चेहरा जलता हुआ दिख रहा है और वह कैमरे के दूसरी तरफ हंसते हुए नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में वह अपने दोस्त के साथ हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda)

 
अगस्त्य की इस तस्वीर को बॉलीवुड स्टार्स ने उनके फैंस को लाइक और कमेंट भी किया है. अभिषेक बच्चन ने अपने भतीजे की तारीफ करते हुए लाल दिल वाला इमोजी शेयर किया है। अगस्त्य की बहन नव्या नवेली ने 'अगलू' लिखकर कमेंट किया है। इन दोनों के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने उन्हें 'हैंडसम' कहा, जबकि विक्रम फडनीस ने लिखा, 'हैंडसम कैसे हैं आप?

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्य श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं. अगस्त्य ने पिछले साल अक्टूबर में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सार्वजनिक किया था। पिछले साल श्वेता ने अगस्त्य के फिल्म उद्योग में कदम रखने का संकेत दिया था। यह तब सुर्खियों में आया जब उसने कहा कि वह अपने बच्चों को फिल्म व्यवसाय में शामिल करने के लिए उत्सुक नहीं है। उन्होंने कहा था कि अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में हमेशा दबाव और नफरत का सामना किया है और शायद यही अगस्त्य की मां की चिंता का कारण हो सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.