मां बनने वाली हैं अमृता राव, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

Samachar Jagat | Monday, 26 Oct 2020 12:36:50 AM
Amrita Rao is going to become a mother, said her heart on social media

विवाह फिल्म से दर्शकों के दिल पर अभिनय की छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री अमृता राव ने रेडियो जॉकी अनमोल से 15 मई, 2016 को शादी की थी। शादी के चार साल बाद अब अमृता और अनमोल पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। इसे लेकर दोनों बहुत उत्साहित हैं।   वह अपनी प्रेगनेंसी के नौवें महीने में हैं और अब कभी भी वह मां बन सकती हैं। नवरात्रि में  अमृता राव ने बेबी बम्प के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है और इसके साथ ही उन्होंने फैंस के साथ अपने दिल की बात भी जाहिर की है।

अमृता ने फैंस को दुर्गा अष्टमी की बधाई देते हुए लिखा-'नवरात्रि और नौ महीने। मेरे प्रिय शुभचिंतकों, नवरात्रि के पावन अवसर पर प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में जाने से स्वयं को धन्य महसूस कर रही हूं। ये नौ दिन मां दुर्गा और उनके नौ अवतारों को समर्पित होते हैं और मैं खुद मां का अवतार ग्रहण करने के नए चरण में प्रवेश करने जा रही हूं। मैं इस ब्रह्माण्ड में महिलाओं की सबसे ज्यादा ऊर्जा को नमन करती हूं और सद्भाव से समर्पण करती हूं। मां दुर्गा हर मां और मां बनने वाली हर महिला को शक्ति दें और मदरहुड में आने वाले हर पवित्र अवतार को रखने के लिए ज्यादा शक्ति दें। आप सभी को अष्टमी की बधाई।'

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.