Ramcharan का अमृतसर भीड़ का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वारयल ,फैंस ने कहा - "THE REAL HERO"

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 12:29:32 PM
Amritsar mob's video of Ramcharan went viral on social media, fans said -

`आरआरआर` के स्क्रीन पर आने के बाद से रामचरण की पॉपुलेरिटी दस गुना ज्यादा बढ़ गई है। `आरआरआर` एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म जिसमें जूनियर एनटीआर भी थे, और ये साल की सबसे बड़ी फिल्म हिट साबित हुई। इसने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है ।

रामचरण पूरे देश में एक प्रमुख चेहरा बन गए है। रामचरण  इस समय शंकर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए अमृतसर में हैं।   जैसे ही फैंस  ने उन्हें अमृतसर में देखा,तो  लोगों ने उन्हें घेर लिया ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में,  रामचरण के सुरक्षा गार्ड ने उन फैंस  को धक्का देते नजर आ रहे  है जो स्टार के साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं। राम चरण शांत दिख रहे हैं और अपने गार्ड से अपने फैंस  को धक्का नहीं देने के लिए कहे रहे  हैं। इससे उनकी काफी तारीफ हुई है। रामचरण को  "द रियल हीरो" कहा जा रहा है। 

अब इसे ही हम सुपर स्टारडम कहते हैं! राम चरण और जूनियर एनटीआर को निश्चित रूप से `आरआरआर` की सफलता से बहुत फायदा हुआ है और वे अपने फैंस  की उम्मीदों पर खरे भी उतर रहे हैं। स्वर्ण मंदिर में रामचरण द्वारा लंगर का आयोजन हुआ । 

रामचरण की अगली फिल्म की बात करें तो फिल्म में कियारा आडवाणी उनकी लीडिंग लेडी के रूप में नजर आने वाली हैं। शेरशाह अभिनेत्री ने  द गोल्डन टेम्पल से कुछ फोटोज  शेयर  की थीं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.