रिलीज हुआ 'तूफान' का सबसे रोमांटिक गाना 'अनन्या'

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 11:02:08 AM
'Ananya' the most romantic song from 'Toofaan' released

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपने धमाकेदार अंदाज के लिए मैदान में हैं. वह जल्द ही कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ आने वाले हैं लेकिन उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तूफान' इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा के बॉक्सिंग ड्रामा में अजीज अली और अनन्या की कहानी ने लोगों का मनोरंजन किया है।

 

 

 

 


अब इसी बीच सी फिल्म 'अनन्या' का खूबसूरत गाना रिलीज हो गया है। जी हां, आपको बता दें कि इस गाने को आवाज दी है अरिजीत सिंह ने जबकि बोल लिखे हैं जावेद अख्तर ने। इसके साथ शंकर एहसान लॉय ने इसे कंपोज किया है. आप सुन सकते हैं कि यह गाना बेहद खूबसूरत है. इसे फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर पर फिल्माया गया है। गाने में दोनों के बीच की प्यार भरी केमिस्ट्री को दिखाया गया है जो आप यहां देख सकते हैं.

हालांकि फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर की फिल्म भी काफी ऑर्गेनिक थी। फिल्म का ट्रेलर जब सामने आया तो इसे लव जिहाद वाली फिल्म बताकर खूब ट्रोल किया गया और फिल्म की कहानी बदलने को भी कहा गया, हालांकि फिल्म को बिना किसी बदलाव के रिलीज कर दिया गया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.