Anees Bazmee ने शेयर किया वेलकम पार्ट 3 का अपडेट

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 03:21:55 PM
Anees Bazmee shares welcome part 3 update

`भूल भुलैया 2` ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर 170 करोड़ से अधिक की कमाई की है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉलीवुड को फिर से टॉप पर ला दिया हैं। इसने निर्देशक अनीस बज़्मी को बॉलीवुड निर्देशकों के एक विशेष क्लब में शामिल कर लिया हैं।    

अनीस बज्मी ने `वेलकम पार्ट 3`पर लेटेस्ट अपडेट शेयर किया 
अनीस बज्मी की पिछली हिट फिल्मों में, निर्देशक `नो एंट्री`, `वेलकम`, `रेडी`, `वेलकम बैक` और `सिंह इज किंग` जैसी कॉमेडी के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।  

हमारे पास आखरी  में वेलकम पार्ट 3 पर एक अपडेट है   क्योंकि अनीस बज्मी ने खुद स्वीकार किया है कि वह निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के साथ वेलकम फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाने के लिए उत्सुक हैं।  

अनीस बज्मी फिरोज नाडियाडवाला के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं


बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में अनीस बज्मी ने कहा कि वह हर बात को दिल पर नहीं लेते  और माफ करने और आगे बढ़ने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा-  उन्हें लगता है कि हर कोई उनका दोस्त है, उनमें वे भी शामिल हैं जिन्होंने शायद उनके द्वारा अच्छा नहीं किया हो, क्योंकि उनके पास उनके कारण हो सकते हैं। फिल्म निर्माता ने जोर देकर कहा कि उनकी तरफ से कोई समस्या नहीं है क्योंकि वह पूरी तरह से आत्मसमर्पण करने और किसी के लिए कोई कठोर भावना नहीं रखने में विश्वास करते हैं।  
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.