Video Viral: जर्मनी में गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे अनिल कपूर

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 12:22:41 PM
Anil Kapoor undergoing treatment for serious illness in Germany

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अनिल कपूर एक ऐसे अभिनेता हैं जो कमेंट बॉक्स में फैन्स जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो उनकी फिटनेस की तारीफ करते नहीं थकते। अब इस बार उनके एक पोस्ट ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है. जी दरअसल हाल ही में अनिल कपूर ने जर्मनी से एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि आज उनके इलाज का आखिरी दिन है और वे डॉक्टर को देखने जा रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

 


आप इस पोस्ट में अनिल कपूर को जर्मनी की सड़कों पर तेजी से चलते हुए देख सकते हैं. फैंस उनके पोस्ट को देखने के बाद उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में अनिल कपूर ब्लैक लॉन्ग कोट, ब्लैक पैंट और ब्लैक हैट पहने नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन पर बर्फ गिरती नजर आ रही है। उनके पोस्ट द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बैकग्राउंड में मोहित चौहान का गाना 'फिर उदय चला' बज रहा है. वहीं, अनिल कपूर ने इसे कैप्शन दिया, 'बर्फ के बीच में एक परफेक्ट वॉक। जर्मनी में आखिरी दिन। मैं अपने अंतिम उपचार के लिए डॉ. मुलर को देखने जा रहा हूँ। मैं उनका और उनके जादुई स्पर्श का आभारी हूं। '

कमेंट सेक्शन में अनिल कपूर ने लिखा, 'जब हम आम लोग बर्फ देखते हैं तो हम उत्साहित हो जाते हैं और अच्छे लगते हैं. इस पोस्ट पर सोनम कपूर की दोस्त और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने लिखा, 'अनिल अंकल कंटेंट के मामले में हम आपको कैसे हरा सकते हैं. कई यूजर्स कमेंट बॉक्स में कमेंट भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में अनिल कपूर ने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि वह 10 साल से अकिलीज़ टेंडन की समस्या से जूझ रहे हैं। उस समय अनिल कपूर ने कहा था कि डॉ. मुलर उसका इलाज किया और फिर से चलने लगा। आपको बता दें कि यह बीमारी पैरों के निचले हिस्से में दर्ज हो जाती है, जिससे वह हिलती नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.