Pearl V Puri पर लगे दुष्कर्म के आरोप से भड़कीं अनीता, कहा- 'सब झूठ है'

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 12:50:43 PM
Anita Hassanandani extends support to Pearl V Puri over rape allegation, says 'its all a big lie'

टीवी इंडस्ट्री से इन दिनों कई चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. हाल ही में एक खबर आई है कि नागिन 3 के लीड एक्टर पर्ल वी पुरी को एक नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जी हाँ, और अब उनसे थाने में पूछताछ की जा रही है. पर्ल की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही टीवी सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. कई सेलेब्स हैरान हैं और अपने जवाब में इस खबर को गलत बता रहे हैं.


अब इन सबके बीच पर्ल की को-स्टार एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने एक्टर का सपोर्ट किया है. उसने अपने इंस्टाग्राम पर पर्ल के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "जैसे ही वह सुबह उठी, मैंने पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास सुनी। मैं उसे जानती हूं। यह सच नहीं है। यह सच नहीं हो सकता। सब कुछ झूठ है। मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और होगा। जल्द ही सच सामने आएगा। लव यू पर्ल वी पुरी।''

आप देख सकते हैं अनीता ने अपने पोस्ट के साथ #ISTANDWITHPERL शेयर किया है. पर्ल फैन्स इस समय इस हैशटैग को ट्रेंड कर रहे हैं। कई प्रशंसकों का कहना है कि उन्हें अपने पसंदीदा अभिनेता पर भरोसा है। अनीता हसनंदानी और पर्ल ने नागिन 3 में साथ काम किया था। सुरभि ज्योति और रक्षंदा खान भी इसी शो में मुख्य भूमिका में थे। अगर आपको याद हो तो शो की स्टारकास्ट के साथ पर्ल की अच्छी बॉन्डिंग है और शो के सेट से सभी की तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.