Anita Hassanandani ने अभिनय को कहा अलविदा, जानिए क्यों उठाया इतना बड़ा कदम?

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 03:08:02 PM
Anita Hassanandani's goodbye to acting, find out why she took such a big step

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए सबको चौंका दिया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया और उनके इस खुलासे ने सभी फैंस को हैरान कर दिया है. सबसे पहले आपको बता दें कि अनीता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बिजी हैं। दरअसल कुछ समय पहले उन्होंने अपने बेटे आरव रेड्डी को जन्म दिया था.

 

आजकल अनीता अपने बेटे के साथ क्यूट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आ रही हैं. इन सबके बीच अनीता ने अपने करियर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अभिनय से विदाई ले ली है। दरअसल, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने शोबिज छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई। आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी अब तक छोटे पर्दे के कई बड़े शो का हिस्सा रह चुकी हैं। आपने उन्हें कुछ समय पहले एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल 'नागिन' में शानदार एक्टिंग करते देखा होगा।


 
अब इसी बीच एक वेबसाइट से बात करते हुए अनीता ने कहा, ''मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री और अपना काम छोड़ दूंगी. मैं अब सिर्फ अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करना चाहती हूं.'' वहीं उन्होंने कहा, ''हमारी वजह से नहीं, बल्कि मेरी वजह से मैं इंडस्ट्री छोड़ने जा रही थी. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं. सच कहूं तो अभी मेरे दिमाग में काम नहीं है. मैं वास्तव में नहीं जानता कि मैं कब वापस आऊंगा"। उसने यह भी कहा कि वह इस समय थोड़ा काम कर रही है क्योंकि उसने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं। आपको बता दें कि अनीता और रोहित रेड्डी इसी साल फरवरी में माता-पिता बने थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.