शादी से पहले विक्की के साथ रोमांटिक हुईं अंकिता, शेयर की तस्वीरें

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 11:25:00 AM
Ankita gets romantic with Vicky before marriage, shares photos

टीवी सीरियल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह विक्की जैन से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, हालांकि इससे पहले दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने होने वाले पति विक्की जैन के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी से पहले विकी जैन के साथ बेहद रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं.

 

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अपनी इन रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने इसे 'जस्ट दैट' लिखा है। आपको यह भी बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कुछ समय पहले दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अभी जो तस्वीरें सामने आई हैं वो एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीरें हैं जिन्हें उन्होंने आज एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


 
इन फोटोज में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं जो आप साफ देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों को एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने दिवाली के मौके पर क्लिक किया था। उस दौरान दोनों बेहद रोमांटिक लग रहे थे। फिलहाल आप इन तस्वीरों में अभिनेता को लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.