Bollywood News: अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय, आमना शरीफ और अन्य टीवी अभिनेत्रियाँ जिन्होंने अमीर पतियों से की शादी

Samachar Jagat | Friday, 19 Aug 2022 11:53:10 AM
Ankita Lokhande, Mouni Roy, Aamna Sharif and other TV actresses who married rich husbands

टीवी एक्ट्रेस अपने टीवी शो से सभी के दिलो पर राज करती है। सभी एक्ट्रेस को उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल से प्यार है। अंकिता लोखंडे, मौनी रॉय से लेकर आमना शरीफ तक; यहां टीवी अभिनेत्रियों की लिस्ट दी गई है ,  जिन्होंने सबसे अमीर पतियों से शादी की और एक शानदार जीवन का आनंद ले रही हैं।

   
अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से की शादी
पवित्र रिश्ता अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने प्रेमी विक्की जैन से शादी की, जिनका बिलासपुर में 100 करोड़ रुपये से अधिक का कोयला  व्यवसाय है। उनके परिवार का रियल एस्टेट का भी कारोबार है और वह एक डेंटल कॉलेज चलाते हैं। दंपति के पास आलीशान घर और कारें हैं।
    
नेहा मर्दा ने आयुष्मान अग्रवाल से की शादी
लोकप्रिय टीवी क्वीन नेहा मर्दा ने पटना के रहने वाले एक बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की है। उनका एक व्यवसाय है और दोनों  10 साल से खुशी-खुशी साथ है।

    
अंकिता भार्गव ने करण पटेल से की शादी
लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री अंकिता भार्गव ने ये है मोहब्बतें अभिनेता करण पटेल से खुशी-खुशी शादी की है।  उनका एक पारिवारिक व्यवसाय हैं। उनके पिता का एक्सपोर्ट और पैकेजिंग का बिजनेस है। कर्ण इकलौता पुत्र है।

आमना शरीफ की शादी अमित कपूर से हुई है
कसौटी जिंदगी की अभिनेत्री आमना शरीफ ने अमित कपूर से खुशी-खुशी शादी की है जो एक फिल्म वितरक और निर्माता हैं। वह एक अच्छे कारोबारी परिवार से है।

    
मौनी रॉय ने की सूरज नांबियारी से शादी
नागिन अभिनेत्री मौनी रॉय सूरज नांबियार के साथ शादीकी है जो दुबई में एक निवेश बैंकर हैं। उनका परिवार बेंगलुरु में रियल एस्टेट के कारोबार में भी है। वे लग्जरी टाउनशिप बनाते हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.