मनोरंजन जगत में एक और मौत, बिदिशा डे के बाद इस एक्ट्रेस ने उठाया भयानक कदम

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:39:44 PM
Another death in entertainment world, after Bidisha Dey, this actress took a terrible step

हर दिन बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सुनने को मिल रही है। हाल ही में बंगाली फिल्म अभिनेत्री पल्लवी डे तो बिदिशा डे मजूमदार के निधन की जानकारी मिली थी। वहीं अब एक और एक्ट्रेस की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. बिदिशा डे की दोस्त और बंगाली अभिनेत्री-मॉडल मंजूषा नियोगी का शुक्रवार को निधन हो गया। मंजूषा का शव उसके फ्लैट (मंजूषा नियोगी डेथ) पर फंदे से लटका मिला। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हर कोई हैरान है कि आखिर क्या वजह है कि बैक टू बैक बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाएं सुनने को मिल रही हैं।

कौन हैं मंजूषा नियोगी: मंजूषा नियोगी पेशे से एक मॉडल हैं और हाल ही में एक्ट्रेस का शव पटोली स्थित उनके घर में फंदे से लटका मिला था. मंजूषा ने कुछ टीवी शो में छोटी भूमिकाएँ भी निभाई हैं। कांची टीवी शो में वह एक नर्स की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। वह इंडस्ट्री में अपना करियर संवारने में लगी थीं।


 
दोस्त की मौत से डिप्रेशन में: मंजूषा की मां ने पुलिस को बताया है कि वह अपनी दोस्त बिदिशा की मौत के बाद से डिप्रेशन में थी. फिलहाल पुलिस हरकत में है कि मंजूषा ने आत्महत्या की है या कुछ गड़बड़ है?

बेडरूम में मिला शव : मंजूषा के माता-पिता शुक्रवार की सुबह उसकी बेटी को लगातार फोन कर रहे थे. लेकिन जब कोई जवाब नहीं आया तो माता-पिता चिंतित हो गए और बेटी के बेडरूम में देखा तो बेटी का शव फंदे से लटका हुआ था. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.