कोविड-19 पर एंथोलॉजी फिल्म बना रहे हैं अनुभव सिन्हा

Samachar Jagat | Monday, 27 Jul 2020 02:46:01 PM
Anubhav Sinha is making an anthology film on Covid-19

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार अनुभव सिन्हा कोविड-19 पर एंथोलॉजी फèल्मि बनाने जा रहे हैं।
अनुभव सिन्हा यह फिल्म हंसल मेहता, सुधीर मिश्रा, केतन मेहता और सुभाष कपूर जैसे निर्देशक के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के जरिये दिखाया जायेगा कि किस तरह कोविड-19 ने हर किसी के जीवन को प्रभावित किया है।
अनुभव ने कहा, ''सुधीर भाई के ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव हुए तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बेड नहीं मिला। उस रात मुझे समझ आया कि क्यों ना इस मुद्दे पर कई निर्माताओं के साथ मिलकर एक फिल्म बनाई जाए। हमने इरफान खान जैसे दिग्गज को खोया और उनके जनाजे में शामिल नहीं हो पाए। मैं चाहता था कि अनुराग कश्यप भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। क्योंकि वे किसी अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। ’’
सुभाष कपूर ने बताया ,''मैंने दुनिया में पहले कभी ऐसा माहौल नहीं देखा। मैं अपने दोस्तों के साथ ऐसी कहानी पर काम करने के लिए उत्साहित हूं।’’ वहीं, सुधीर मिश्रा ने बताया कि उन्हें इस फिल्म पर नंवबर तक काम शुरू होने की उम्मीद है। लेकिन यदि देश से बाहर शूटिग करनी पड़ी और भीड़ की जरूरत हुई तो यह समय के अनुसार संभव होगा। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.