Anupam Kher और Kirron Kher ने शादी के 37 साल किए पूरे , अभिनेता ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2022 04:01:01 PM
Anupam Kher and Kirron Kher complete 37 years of marriage, actor shares unseen picture

दिग्गज सितारे अनुपम खेर और किरण खेर की शादी को 37 साल हो चुके हैं और उनकी शादी की सालगिरह के दिन  'सारांश' एक्टर ने एक हार्दिक नोट लिखा।

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी डियर #Kirron। 37 साल पहले मेरी शादी की यह फोटो मेरे पिता के ट्रेजर ट्रंक से मेरी हाल ही में शिमला घूमने के दौरान निकाली थी। भगवान आपको सारी खुशियां, लंबा और स्वस्थ जीवन दे। 


 उन्होंने अपनी शादी के दिन की एक अनदेखी फोटो शेयर की। फोटो में किरण और अनुपम ट्रेडिशनल ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं।

जैसे ही अनुपम ने विशेष दिन को एक विशेष नोट के साथ  शेयर  किया, फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों सहित नेटिज़न्स ने कपल को बधाई देने के लिए कमेंट की।   एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने कमेंट की, "आप दोनों को सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई और आगे की ग्रेट जर्नी । आप दोनों अब भी पहले की जैसे दिखते हैं।" एक नेटिजन ने लिखा, "कितना प्यारा... आप हमेशा साथ रहें।"

किरण की शादी पहले गौतम बेरी से हुई थी और 1981 में उनके बेटे सिकंदर खेर का जन्म हुआ। अनुपम खेर और किरण खेर ने 1985 में शादी की।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम अपनी फिल्मों 'इमरजेंसी' और 'द सिग्नेचर' की शूटिंग में बिज़ी हैं। वह सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई' में अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए भी दिखाई देंगे, जो इस साल 11 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।

दूसरी ओर, किरण लीड रूप से एक भाजपा नेता के रूप में अपने राजनीतिक कार्यों में बिज़ी हैं।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.