दादा साहब फाल्के अवार्ड्स 2021 में अनुपमा का दबदबा

Samachar Jagat | Saturday, 27 Nov 2021 01:23:30 PM
Anupama dominates Dadasaheb Phalke Awards 2021

हाल ही में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड्स 2021 का आयोजन मुंबई में किया गया था। समारोह में टीवी स्टार्स को सम्मानित किया गया। लिस्ट सबसे पहले सीरियल अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार्स को दी गई। जी हां, इन दोनों शोज का इस दौरान पूरा दबदबा नजर आया। आप सभी को बता दें कि इन शो के सितारों ने एक के बाद एक कई अवॉर्ड अपने नाम किए. लिस्ट में सबसे पहले स्टार प्लस का मशहूर टीवी शो अनुपमा है। अनुपमा ने शो में सर्वश्रेष्ठ हिंदी धारावाहिक का खिताब जीता।

सीरियल अनुपमा में नजर आने वाली रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, रूपाली गांगुली को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस और सुधांशु पांडे को बेस्ट मेल एक्टर का अवॉर्ड मिला था. गौरव खन्ना को मोस्ट लिवेबल आइकॉनिक अवार्ड से नवाजा गया। इसी के साथ अनुपमा की बा यानि अल्पना बुच को बेस्ट आइकॉनिक परफॉर्मर फीमेल का अवॉर्ड मिला. अनुपमा में काव्या की भूमिका निभाने के लिए मदालसा शर्मा ने सबसे दिलचस्प चरित्र का खिताब जीता।


 
वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले आइकॉनिक सीरियल का अवॉर्ड जीता। राजन शाही के शोज ने कुल 21 अवॉर्ड जीते हैं। इस सूची में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए बेस्ट आइकॉन फेस फीमेल 2021 का सिस्टम राठौर अवार्ड है। डॉ. अभिमन्यु, हर्षद चोपड़ा को भी दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिला। शो की करिश्मा सावंत को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड भी मिल चुका है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.