Anupamaa Twist: शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अनुपमा की जिंदगी में नया मोड

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 11:31:05 AM
Anupamaa Big Twist: Big twist will come in the show, sad mountain will fall in Anupamaa's life

अनुपमा के अपने बच्चे अनुज के साथ उसके रिश्ते से खुश नहीं हैं। ऐसे में अब अनुपमा दो रास्तों पर खड़ी हैं जहां एक तरफ उनके बच्चे हैं तो दूसरी तरफ उनका प्यार. यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अनुपमा इस स्थिति से कैसे निकलती हैं।

 

 

अनुपमा स्पॉयलर अलर्ट स्टार प्लस टीवी शो (टीवी सीरियल) अनुपमा अपने ट्विस्ट के लिए काफी मशहूर हैं। कहानी में आए दिन आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को शो से बांधे रखते हैं। अब तक दर्शकों ने अनुपमा को दिल खोलकर अपनी शादी अनुज से करते हुए देखा है.उसके बाद अनुपमा बहुत खुश है क्योंकि वह एक नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही है. हालाँकि अनुपमा को जीवन में कुछ भी इतना आसान नहीं लगता, लेकिन ये दर्शक अच्छी तरह जानते हैं। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि जल्द ही अनुपमा की खुशी देखने को मिलेगी.

अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना यानी टीवी के अनुज और अनुपमा हर सोमवार को अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. फैन्स की डिमांड पर दोनों ने ये वीडियो भी शेयर किया है.


वीडियो वायरल

इस वीडियो को रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अनुपमा एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अनुज की अनुपमा... अनुपमा के अनुज सॉरी बोल रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहसिन खान ने भी इस संबंध में अपना रिएक्शन दिया है।

अनुपमा में आ रहा है बड़ा ट्विस्ट
स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अनुपमा ने यह प्रण लिया है। उनकी शादी अनुज कपाड़िया से होगी। वहीं दूसरी ओर परिवार के सदस्य और पड़ोसी भी इसके लिए उन पर जादू कर रहे हैं। अनुपमा के अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वह अब इन बातों से परेशान नहीं है और अब से वह वही करेगा जो उसे अच्छा लगता है। देखना होगा कि इस अतुलनीय फैसले से कितने दिल टूटते हैं।

बता दें कि अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने के लिए वनराज शाह भी बड़ा प्लान बना रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.