Anupamaa: वनराज से शादी के लिए काव्या ने पहना 10 किलो का लहंगा

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 01:38:08 PM
Anupamaa: Kavya's wedding lehenga weighs 10 kg; says 'was a challenge to carry..'

टीवी का नंबर वन शो अनुपमा इन दिनों अपने नए ट्विस्ट को लेकर चर्चा में है. शो की इन दिनों नई कहानी है और नया ट्विस्ट सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे को आप शो में देख रहे होंगे. ये दोनों शो में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा भी हैं जो मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वैसे आपको यह भी बता दें कि मदालसा शर्मा का यह पहला शो है और वह पहले ही शो में एक्टिंग के दम पर फैंस के बीच अपनी पहचान बना चुकी हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

 


मदालसा (काव्या) और सुहांशु (वनराज) इन दिनों शो में वेडिंग प्लॉट कर रहे हैं। मदालसा ने इस दौरान पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा कैरी किया है। जो आप शो में देख रहे होंगे. अब हाल ही में अपने लहंगे के बारे में बात करते हुए मदालसा ने कहा, ''शादी के लिए उन्होंने जो लहंगा पहना है वह 10 किलो का है.'' उन्होंने कहा कि यह लहंगा पहनना उनके लिए काफी चैलेंजिंग था।

हालांकि उन्होंने अपना बेस्ट शूट दिया। वहीं, उनके लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक लहंगे के साथ हरे रंग की कुंदन ज्वैलरी पहनी थी। उन्होंने माथे की पट्टी, क्वीन नेकलेस, चोकर का हार पहना था और सारा जेवर उनके लुक को चार चांद लगा रहा था. वैसे अगर शो के प्लॉट की बात करें तो अनुपमा और वनराज का तलाक हो चुका है। शो में काव्या-वनराज की शादी हो चुकी है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.