Bollywood Gossip: AR Rahman की बेटी खातीजा ने की शादी, जानें कौन है बॉलीवुड सिंगर का दामाद

Samachar Jagat | Friday, 06 May 2022 09:31:30 AM
AR Rahman's daughter reads Nikah, first picture revealed

आर रहमान की बेटी खातिजा रहमान ने अपने मंगेतर रियासदीन शेख मोहम्मद से शादी की है। इस बीच, अब एआर रहमान की बेटी खातिजा की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं कि एआर रहमान फोटो में अपने परिवार के साथ देखा जाता है। इसके साथ -साथ दूल्हा और दुल्हन भी एक साथ देखे जाते हैं।

कुछ समय पहले संगीतकार ने खुद अपने प्रशंसकों को इस बारे में अच्छी खबर दी है। हां, संगीतकार और गायक ने सोशल मीडिया के हैंडल पर अपनी बेटी की शादी की बहुत तस्वीर साझा की है, जिसे आप देख सकते हैं। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया है, 'जिन्होंने आर रहमान और उनकी बेटी की कामना की और उनकी खुशी में खुश थे।' आप देख सकते हैं कि एआर रहमान द्वारा साझा की गई तस्वीर में, दुल्हन और उसके पति को सोफे पर एक साथ बैठे हुए देखा जाता है। उसी समय, एआर रहमान अपनी बेटी के परिवार के साथ खड़े होकर दिखाई देते हैं।
 
रहमान का दामाद पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर है। इस तस्वीर को साझा करते समय, आर रहमान ने कैप्शन में लिखा, 'भगवान इस नए जोड़े को बहुत सारे प्यार और आशीर्वाद के साथ आशीर्वाद दें। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद। आप जान सकते हैं कि एआर रहमान की बेटी खतिजा की सगाई भी बहुत गुप्त तरीके से की गई थी। वास्तव में, पिछले साल 29 दिसंबर 2021 को, खातीजा रियासिन से सगाई हुई और इस दिन एआर रहमान की बेटी का जन्मदिन भी मनाया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.