Arbaaz Khan Birthday : अरबाज खान की लव लाइफ के बारे में जाने, देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Thursday, 04 Aug 2022 05:03:39 PM
Arbaaz Khan Birthday: Click here to know about Arbaaz Khan's love life

अरबाज खान को इंडस्ट्री में 25 साल से ज्यादा का समय हो गया है। वह एक अभिनेता, निर्माता, निर्देशक और चैट शो होस्ट हैं। जहां अरबाज ने कुछ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों को प्रभावित किया है, वहीं अभिनेता मुख्य रूप से अपने निजी जीवन के लिए चर्चा में रहे हैं। आज उनके 55वें जन्मदिन पर उनकी लव लाइफ पर नजर डालते हैं।

अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा की शादी


अरबाज और मलाइका की मुलाकात एक विज्ञापन के सेट पर हुई थी जो उन्होंने एक कॉफी ब्रांड के लिए किया था। मलाइका ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शूटिंग खत्म होने तक वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। कुछ सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद, अरबाज और मलाइका ने दिसंबर 1998 में शादी कर ली। 2002 में, इस जोड़े को एक बेबी बॉय, अरहान हुआ ।
 
अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा का तलाक


2017 में, जब मलाइका और अरबाज ने घोषणा की कि वे अलग हो रहे हैं, तो यह  सभी के लिए एक झटका था क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने फैंस को बहुत सारे कपल गोल्स दिए।
 
सह-पेरेंट्स  के रूप में अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा


अरबाज और मलाइका का तलाक हो चुका है लेकिन पेरेंट्स के तौर पर वे परफेक्ट हैं। वे एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण हैं और अरहान के लिए वे कई बार साथ आ चुके हैं।
 
अरबाज खान-जॉर्जिया एंड्रियानी


अरबाज खान फिलहाल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस कपल को कई कार्यक्रमों में एक साथ देखा जाता है और वे एक बेस्ट कपल हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.