आर्य 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, गैंगस्टर बनी सुष्मिता

Samachar Jagat | Thursday, 25 Nov 2021 01:28:35 PM
Arya 2 trailer released, Sushmita turns gangster

लोग आर्या के दूसरे सीजन को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। सीजन जल्द ही आ रहा है और शो के दूसरे सीजन का ट्रेलर इससे पहले रिलीज किया जा चुका है. आप देख सकते हैं ट्रेलर में इस बार सुष्मिता सेन का आर्या किरदार एक गैंगस्टर के रूप में नजर आने वाला है. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत आर्या 2 में राम माधवानी ने आर्या के ताकतवर से निडर तक के सफर को दिखाया है. ट्रेलर आप देख सकते हैं और ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को इस बार जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. खैर, इस ट्रेलर को देखने के बाद 2 सवाल उठते नजर आ रहे हैं. पहला यह कि क्या आर्य अपने अतीत से बच पाएगा या उसका अपना परिवार उसे ठगा हुआ देखेगा?

 

 


 


 

ट्रेलर में साफ तौर पर शो के दूसरे सीजन में एक मां की यात्रा को दिखाया गया है जो अपने बच्चों और परिवार को अपराध की दुनिया से बचाना चाहती है। सुष्मिता आर्य सरीन की भूमिका निभाएंगी और उनके साथ सिकंदर खेर, विकास कुमार, मेयो साराओ, अंकुर भाटिया, अराश खुराना और दिलनाज ईरानी होंगे। आर्या का किरदार काफी दमदार है। जी हाँ, दरअसल उसे अपने अतीत का सामना करना पड़ता है ताकि वह अपने परिवार को बचा सके. दूसरे सीजन में आर्या को एक नई लड़ाई लड़नी है और ट्रेलर में लड़ाई साफ नजर आ रही है. ट्रेलर से साफ है कि इस बार हम आर्या को एक अलग ही रूप में देखने वाले हैं.

हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, 'इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 के लिए नॉमिनेट होने के बाद हम दूसरे सीजन के लिए सुपरचार्ज हो गए हैं। आर्या के दूसरे सीजन में न केवल आर्या एक मजबूत महिला के रूप में बल्कि एक योद्धा के रूप में भी नजर आएंगी। यह नया अध्याय मुझे आर्या के किरदार के बारे में और जानने का मौका मिलेगा और एक अभिनेता के रूप में, मुझे इस किरदार से बहुत कुछ सीखने को मिला। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को आर्या का यह नया रूप पसंद आएगा। आर्या 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर को रिलीज होगी।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.