आर्यन खान मामले के गवाह से 11 घंटे पूछताछ, चौंकाने वाले खुलासे

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 01:32:51 PM
Aryan Khan case witness questioning for 11 hours, shocking revelations

मुंबई: मादक द्रव्य नियंत्रण ब्यूरो की एक सतर्कता टीम ने आर्यन खान ड्रग्स मामले में कथित रूप से वसूली के प्रयास के संबंध में गवाह प्रभाकर सेल से 11 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। सेल कथित तौर पर पिछले सोमवार को सतर्कता दल के सामने पेश हुआ और उस समय लगभग 10 घंटे तक पूछताछ की गई। पूरे मामले में विजिलेंस टीम का कहना है कि प्रभाकर सेल का बयान खत्म हो गया है. इतना ही नहीं, उन्होंने कागजात और वीडियोग्राफी दोनों पर बयान दर्ज किए हैं।

विजिलेंस टीम अब मामले में शामिल अन्य लोगों के बयान लेने की प्रक्रिया में है। दरअसल, अब एनसीबी की ऑपरेशनल टीम ने प्रभाकर को कल, 11 नवंबर को दोपहर 3 बजे एनसीबी के दफ्तर बुलाया है. एनसीबी की ऑपरेशनल टीम (एसआईटी) प्रभाकर सेल से पूछताछ करना चाहती है. दरअसल, प्रभाकर सेल के वकील हेमंत इंगले ने हाल ही में कहा था, ''एनसीबी की ऑपरेशनल टीम ने आधिकारिक तौर पर प्रभाकर सेल को तलब किया है और उसे बयान देने के लिए बुलाया है. यह मुंबई में एनसीबी का मुख्य कार्यालय है. गुरुवार को दोपहर 3 बजे मुंबई के हेड ऑफिस में टीम।


 
अब बताया जा रहा है कि पिछले पूछताछ में प्रभाकर सेल ने एनसीबी की विजिलेंस टीम को दिए अपने बयान में कहा है कि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े रंगदारी मांगने की साजिश में शामिल थे. हाल ही में एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि सेल अपने वकील तुषार खंडारे के साथ सुबह करीब 11.55 बजे उपनगरीय बांद्रा स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के मेस पहुंचे. एनसीबी के उप महानिदेशक (उत्तरी क्षेत्र) ज्ञानेश्वर सिंह के नेतृत्व में एनसीबी की सतर्कता टीम सोमवार सुबह दिल्ली से यहां पहुंची थी. सिंह फेडरल एंटी-ड्रग एजेंसी के मुख्य सतर्कता अधिकारी भी हैं।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.